Home Featured एनएच पर हुए मैजिक चालक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, लूट के दौरान हुई थी हत्या।
May 8, 2023

एनएच पर हुए मैजिक चालक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, लूट के दौरान हुई थी हत्या।

दरभंगा: जिले के सदर थाना क्षेत्रान्तर्गत गत 9 अप्रैल की रात्रि समान लदे टाटा मैजिक को लूटने के प्रयास के दौरान हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। कांड में शामिल अप्राथमिकी अभियुक्त मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र अंतर्गत राघौली निवासी 33 वर्षीय अविनाश कुमार गर्ग उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। कांड में दो शामिल दो अन्य अपराधकर्मी की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी केलिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisement

इस संबंध में जानकारी देते हुए दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि 9 अप्रैल की रात्रि करीब 11 बजे रानीपुर स्थित NH 57 चौधरी पेट्रोल पंप से करीब 200 मीटर पूरब यह घटना घटी थी। मुजफ्फरपुर जिला के पिपरा थाना अंतर्गत हत्था ओपी के महेशपुर निवासी 24 वर्षीय केसरीनन्दन बहुगुणा उर्फ राजा बाबू अपने टाटा मैजिक गाड़ी पर गाजर एवं चुकंदर लादकर फारबिसगंज बिक्री हेतु जा रहे थे। साथ में खलाशी के रूप में अपने बहनोई समस्तीपुर जिले के नानपुर खेरी निवासी 25 वर्षीय नीरज कुमार को रखे थे। इसी दौरान ओवरटेक कर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधकर्मी पिस्टल के बल पर जबरन गाड़ी रुकवा लिया। इसके बाद दोनों चालक एवं खलाशी को कब्जे में लेकर माल सहित गाडी को लूटकर भागने का प्रयास किया। तभी गाडी की चाभी गिरकर खो गया तथा गाड़ी बंद हो गया। जल्दी चाभी नही मिलने से गुस्साए एक अपराधकर्मी ने अपने पिस्टल से केसरीनन्दन बहुगुणा उर्फ राजा बाबू के दाहिने कनपट्टी पर गोली मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही गाड़ी में ही उनकी मृत्यु हो गयी। उनके बहनोई नीरज कुमार के सूचना पर सदर थाना की पुलिस एवं वरीय पदाधिकारीगण अविलम्व घटनास्थल पर पहुंचे तथा उनके परिजन भी कुछ देर में घटनास्थल पर पहुँच गए। नीरज कुमार के फर्दव्यान के आधार पर सदर थाना कांड स० 244/23 धारा – 394/302/307 भा० द०वि० एवं 27 शस्त्र अधि० विरुद्ध अज्ञात तीन अपराधकर्मी के दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। अग्रतर अनुसंधान के क्रम में आसूचना संकलन, तकनीकी शाखा के सहयोग एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में काण्ड के अप्राथमिकी अभियुक्त अविनाश कुमार गर्ग उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

सिटी एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की पहचान कर ली गयी है जिनकी गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है। छापामारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों के मनोवल बनाये रखने हेतु पुरस्कृत किया जाएगा।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…