Home Featured संजय झा के समर्थन में नारे लगने पर भड़के पूर्व सांसद फातमी, कहा – पार्टी को होगा नुकसान।
May 8, 2023

संजय झा के समर्थन में नारे लगने पर भड़के पूर्व सांसद फातमी, कहा – पार्टी को होगा नुकसान।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में इन दिनों बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा काफी सक्रिय दिख रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की तरफ से उनके सांसद की उम्मीदवारी की तैयारी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। जगह जगह उनके समर्थक सांसद के दावेदार के रूप में नारेबाजी भी करते नजर आते हैं। परंतु यह सब उन्ही के पार्टी के नेता सह पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी को नागवार गुजर रहा है। उन्होंने ऐसा करने वाले को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि इसी पार्टी को नुकसान होगा

Advertisement

दरअसल, रविवार को पार्टी नेताओं के साथ दरभंगा के जिला अतिथि गृह में संजय झा पहुंचे थे। उसी दौरान समर्थकों ने दरभंगा का सांसद कैसा हो, संजय झा जैसा हो आदि नारे लगाना शुरू कर दिया। इस नारे को सुनते ही पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी भड़क गए और इसपर अपनी आपत्ति जाहिर कर दी।

अली अशरफ फातमी ने कहा कि वे खुद चार बार सांसद रहे हैं। पांचवीं बार भी हो सकते हैं। पिछ्ले चुनाव में टिकट न मिलने के कारण ही वे राजद छोड़कर जदयू में शामिल हुए थे। वे अभी भी स्क्रिय रुप से पार्टी केलिए कार्य कर रहे हैं। अतः वे खुद भी उम्मीदवार हो सकते हैं।

उन्होने कहा कि राजनीति में सभी प्रयास करते हैं। यह अच्छी बात है। जिसे पार्टी टिकट देगी, सभी मिलकर उसकी मदद करेंगे। पर किसी एक व्यक्ति के समर्थन में ऐसे नारे उनके दिल को चोट पहुंचाते हैं। यदि उनके दिल को ऐसे चोट पहुंचाएंगे तो इसका नुकसान पार्टी को होगा।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…