Home Featured दुर्घटनाग्रस्त कार से 20 कार्टून शराब बरामद।
May 14, 2023

दुर्घटनाग्रस्त कार से 20 कार्टून शराब बरामद।

दरभंगा: दरभंगा से मुजफ्फरपुर जा रही शेवरले कार में ट्रक ने ठोकर मार दी। कार में 20 कार्टन शराब लदी थी। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कार और कार में रखे शराब को जब्त कर लिया। चालक मौका देख कर फरार हो गया।

मामला दरभंगा के सिमरी थाना एन एच 27 की है। कुंवरपट्टी चौक पर सड़क किनारे लगी ट्रक में दरभंगा से मुजफ्फरपुर जा रही शराब लदी कार ने ठोकर मार दी। कार का अगला भाग क्षतिग्रस्त होने के बाद चालक भागने में सफल रहा। पुलिस ने रविवार को गश्त के दौरान कार की डिक्की व बीच सीट पर रखे 20 कार्टन में 204. 48 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार रविवार को मुजफ्फरपुर से दरभंगा की ओर जा रही शेवरले कार अनियंत्रित होकर कुवरपट्टी के पास खड़े ट्रक में ठोकर मारने से अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया।

थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने बताया कि कार में इंपीरियल ब्लू 750 एमएल की 99 लीटर व 180 एमएल 60.48 लीटर, एमसी डोवेल 375 एमएल 45 लीटर शराब को जब्त कर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। कार के ऑनर के सत्यापन को लेकर डीटीओ को प्रतिवेदन भेजा जा रहा है। फरार कार चालक का पता लगाया जा रहा है। कार का रजिस्ट्रेशन नंबर स्पष्ट नहीं है।

Share

Check Also

दरभंगा का ऐसा गांव जहां 21वीं सदी में पीने के पानी केलिए ग्रामीणों ने शुरू किया अनशन।

दरभंगा: सुनने में आश्चर्य भले लग रहा हो, पर यह सत्य है कि 21वीं सदी में दरभंगा में पीने के…