Home Featured सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक घायल।
May 14, 2023

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक घायल।

दरभंगा: जिले के कमतौल थाना क्षेत्र अंतर्गत दरभंगा-कमतौल एसएच 75 पर करजापट्टी दुर्गा मंदिर के सामने रविवार की दोपहर दो बजे के करीब कमतौल से दरभंगा जा रहे एक बाइक सवार युवक की बाइक संतुलन खोकर सड़क किनारे स्थित अशोक के पेड़ से टकरा गयी। इस घटना में बाइक सवार सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रघवा गांव निवासी 35 वर्षीय भोगेंद्र सहनी की मौत कुछ मिनट बाद घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उसके पीछे सवार मृतक का सरबेटा 15 वर्षीय अमन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Advertisement

बताया गया है कि घटना घटते ही काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने दोनों को बेहोश देखकर पानी लाकर छींटा मारा और होश में लाने की कोशिश शुरू कर दी। दोनों होश में आये और दोनों ने पानी पिया। ग्रामीणों के अनुसार अमन उठकर बैठ गया, जबकि भोगेंद्र साहनी ने वहीं दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कमतौल थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। वहीं जख्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे मृतक का साला राम शिव सहनी ने बताया कि भोगेंद्र सहनी की शादी 20 वर्ष पूर्व जाले थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी रामचंद्र साहनी की पुत्री से हुई थी। वह अपने परिवार के साथ ससुराल में ही रह रहा था। शादी के करीब 12 वर्ष बाद उसे एक पुत्र हुआ, जो अभी आठ वर्ष का है। मृतक की पत्नी दो माह की गर्भवती है। वह रविवार को साला की बाइक लेकर अपने नानी गांव बरिऔल केतुका जा रहा था। नानी गांव से उसे अपने गांव भी जाना था। शायद ईश्वर को यह मंजूर नहीं था। इसी क्रम में कर्जापट्टी दुर्गा मंदिर के सामने यह हादसा हो गया और उसके बहनोई की मौत हो गयी। उसकी बहन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Share

Check Also

गोपालजी ठाकुर ने कराया नामांकन, जनसभा में पहुंचे एनडीए के कई दिग्गज नेता।

दरभंगा: गुरुवार को भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन …