Home Featured कार्यक्रम की असफलता का खीझ बीजेपी को गाली देकर उतार रहें है जदयू के नेता: जीवछ सहनी।
May 14, 2023

कार्यक्रम की असफलता का खीझ बीजेपी को गाली देकर उतार रहें है जदयू के नेता: जीवछ सहनी।

दरभंगा: भाजपा जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी ने बीते दिनों जदयू के कार्यक्रम में नेताओं द्वारा किए गए बयानबाजी पर जम कर हमला बोला और कहा कि इस तरह का बयान जदयू नेताओं के मानसिक दिवालियेपन और हताशा को जाहिर करता है। उन्होंने कहा कि जेडीयू का कार्यक्रम पूरी तरह फ्लॉप रहा और जेडीयू नेता इस असफलता का खीझ बीजेपी को गाली देकर उतार रहें है। वही, हाल जदयू पार्टी के नेताओं का है। जब उनके पार्टी के मुखिया नीतीश कुमार ही नगरी-नगरी द्वारे-द्वारे भटक रहे है, तो इन लोगों का दिमाग फिरना लाजमी है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के नेता अपने वरिष्ठ शरद यादव, जार्ज फर्नांडिस को बेइज्जती करने से नहीं चूकती है, बिहार की जनता उस पार्टी के नेता से संस्कार और मर्यादा की कोई उम्मीद भी नहीं करती है। जीवछ सहनी ने कहा कि जेडीयू के नेता अभी से ही टिकट को लेकर सिरफुटौवल्ल पर उतर गए है और जिसका नजारा जदयू के सम्मेलन में स्पष्ट रूप से परिलक्षित हुआ। वहीं विधान पार्षद हरि सहनी कहा कि जेडीयू और उसके नेता के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं होने के कारण वह निजी टीका टिप्पणी पर उतर आए हैं,जो स्वस्थ राजनीति के लिए घातक है।

उन्होंने कहा कि आज दरभंगा में कई केंद्रीय परियोजना को बिहार सरकार जानबूझकर अटका कर रखी है। जिसमें जदयू के स्थानीय नेता एवं छद्म भेषधारी, हवा-हवाई नेता का बहुत बड़ा योगदान है और इन्हीं लोगों के इशारे पर बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार केंद्रीय परियोजना के लिए वर्षों से दरभंगा में जमीन नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दरभंगा एम्स, कचरा निस्तारण प्लांट, केंद्रीय विद्यालय, आयुष अस्पताल, खेलो इंडिया के तहत कई खेल अवसंरचना का निर्माण मुख्य और बड़ी केंद्रीय योजना है।

इसके अलावा डीएमसीएच सहित अन्य पीएचसी में फैला कुव्यवस्था बिहार सरकार के निकम्मापन को प्रदर्शित करता है। कैबिनेट की प्रथम बैठक में पहले हस्ताक्षर से 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा करने वाली सरकार आज शिक्षकों और युवाओं को लाठी दे रही है। नल-जल योजना के नाम पर बिहार के आम लोगों का अरबों रुपया पानी की तरह बहा देने वाली नीतीश सरकार के नेता जरा धरातल पर जाकर इसका हाल देखें शहर से लेकर गांव तक पानी के लिए हाहाकार मचा है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …