Home Featured दरभंगा प्रेक्षागृह में नवनियुक्त शिक्षकों को दिया गया नियुक्ति पत्र
January 13, 2024

दरभंगा प्रेक्षागृह में नवनियुक्त शिक्षकों को दिया गया नियुक्ति पत्र

दरभंगा: स्थानीय प्रेक्षागृह में बिहार लोक सेवा आयोग के माध्यम से दरभंगा जिला के चयनित शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया। द्वितीय चरण के चयनित दरभंगा के शिक्षकों को दरभंगा प्रमण्डल आयुक्त मनीष कुमार, जिलाधिकारी राजीव रौशन एवं उप विकास आयुक्त प्रतिभा रानी संयुक्त निदेशक, जनसम्पर्क नागेन्द्र कुमार गुप्ता ने प्रदान किया। इस दौरान प्रेक्षागृह में उपस्थित नवनियुक्त शिक्षकों ने मुख्यमंत्री, बिहार व उप-मुख्यमंत्री के भाषण पर तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की।

Advertisement

इस अवसर पर आयुक्त ने नवनियुक्त शिक्षकों को बधाई देते हुए उन्हें अपने पदस्थापन विद्यालय में जाकर शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने एवं भावी पीढ़ी को अच्छी तरह शिक्षित करने के निर्देश दिये। वहीं जिलाधिकारी द्वारा भी नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्त पत्र प्रदान करते हुए अपने पदस्थापन विद्यालय में जाकर शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने और बच्चों को अच्छी तरह से शिक्षित करने के निर्देश दिए।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि दरभंगा जिले के 3110 शिक्षकों को पटना व दरभंगा में नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। कार्यक्रम में जिला शिक्षा पदाधिकारी समर बहादुर सिंह, शिक्षा विभाग के सभी पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…