Home Featured डीआईजी एवं एसएपी ने किया सिमरी और लहेरियासराय थाना का औचक निरीक्षण।
January 31, 2024

डीआईजी एवं एसएपी ने किया सिमरी और लहेरियासराय थाना का औचक निरीक्षण।

दरभंगा: ऑनलाइन एफआईआर एवं स्टेशन डायरी को अपडेट रखने का निर्देश उप पुलिस महानिरीक्षक बाबू राम व वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने सिमरी थानाध्यक्ष को दिया। बुधवार को सिमरी थाना के ऑचक निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने थाना क्षेत्र के संबंध में विस्तार से जानकारी ली।

Advertisement

इस दौरान प्रभारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार रजक एवं पुलिस पदाधिकारी को कई तरह के निर्देश दिए। थाना भवन, शिरिस्ता व आगंतुक कक्ष का अधिकारियों ने जायजा लिया। शराब के साथ जप्त हेलीकॉप्टर नूमा कार को देखकर अधिकारियों ने उससे संबंधित जानकारी ली।अचानक दोनों वरीय पुलिस अधिकारी को एक साथ पहुंचने से अधिनस्थ पुलिस कर्मियों में हडकंप मच गया। उधर डीआइजी के बाद थाना पर पहुंचे एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि डीजीपी से प्राप्त निर्देश पर थाना के रखरखाव सहित सभी कार्यों का अवलोकन किया जा रहा है। लंबित कांडो का निष्पादन कर हाईवे पेट्रोलिंग के साथ अपराधिक घटना पर विशेष चौकसी रखने को कहा है। सिमरी थाना के निरीक्षण के बाद एसएसपी ने सिंहवाड़ा थाना का निरिक्षण किया।

Advertisement

इधर, एसएसपी ने सिंहवाड़ा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष आरती कुमारी से थाना क्षेत्र के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। मामले के त्वरित निष्पादन एवं गस्ती में तेजी रखने के निर्देश दिए गए।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…