Home Featured लॉन्च होते ही वायरल हुआ सिंगर Rootless Fly उर्फ यशराज के म्यूजिक एल्बम सेनोरिटा।
3 weeks ago

लॉन्च होते ही वायरल हुआ सिंगर Rootless Fly उर्फ यशराज के म्यूजिक एल्बम सेनोरिटा।

दरभंगा: जिले के युवा अब अपने कलाओं का प्रदर्शन कर धमालमचा रहे है। इसी कड़ी में एक और नाम जो उभर कर सामने आ रहा है। वो नाम है प्रसिद्ध और लोकप्रिय सिंगर में गिने जाने वाले Rootless Fly का। अपने बेहतर प्रस्तुति से लोगों के दिलों को छूने का हरदम प्रयास कर रहे Rootless Fly के नाम से जाने जाने वाले इस सिंगर का पूरा नाम यशराज है और यह 4 सालों से इस फील्ड में एक से एक बढ़कर गाना दिया साथ ही रैप भी दिया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में उन्होंने ‘बदल गया’ गाना लॉन्च किया और बुधवार को लहेरियासराय के कमर्शियल चौक स्थित एक होटल में अपने Senorita एल्बम को लांच किया। एल्बम में कुल 11 गाना सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्मों पर अवेलेबल है, वही आपको बता दूं कि दरभंगा के रहने वाले Rootless Fly ने इस लॉन्चिंग पर कई लोगों को आमंत्रित किया साथी अपनी प्रस्तुति भी दी अपने गाने के प्रस्तुति में ‘रात दीवानी’, ‘बदल गया’ और कई गाने को लाइव परफॉर्म किया इस मौके पर समाजसेवी शादाब अख्तर के साथ अनेक लोग उपस्थित रहे साथी चुस्की बॉक्स के प्रोपराइटर भी उपस्थित रहे।

Advertisement

वहीं पंकज कुमार झा ने कहा कि दरभंगा के युवा हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहे ..इनकी उमर में जब हमारी सोच पॉकेट मनी तक सीमित होती थी ये ब्रांड खड़ा कर रहे ..ऐसे ही युवाओं के बीच यशराज संगीत की दुनिया में धमाल कर रहे और युवाओं को अपने गानों पर थिरकने पर मजबूर कर रहे …आने वाले समय में संगीत की दुनिया का बड़ा नाम होगा दरभगा का यशराज।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…