Home Featured अज्ञात वाहन की ठोकर से एक की मौत, दो गंभीर।
February 11, 2024

अज्ञात वाहन की ठोकर से एक की मौत, दो गंभीर।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ 57 पर रविवार की शाम एक वाहन की ठोकर से बाइक पर सवार एक व्यक्ति की की मौत हो गई, जबकि दो सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। दोनों जख्मी बाइक सवारों को उपचार के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

बताया गया है कि बाइक पर सवार तीन युवक सिमरी स्थित अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इसमें घटनास्थल पर ही एक बाइक सवार की मौत पूरी तरह कुचल जाने से हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने घायलों की मदद शुरू कर दी। मृतक की पहचान सिमरी पंचायत के चमनपुर टोला के 18 वर्षीय राम शोभित पासवान के रूप में की गई है। जख्मी दोनों युवक भी इसी गांव के डुमरा पासवान व विष्णु पासवान बताए जा रहे हैं।

Advertisement

घटना के बाद टक्कर मारने वाला चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि तीनों युवक बाइक से बहन के यहां मनियारी से वापस अपने गांव लौट रहे थे। हाईवे पर शोभन चौक पार कर कुछ आगे बढ़ते ही पीछे से एक वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में कर लिया है।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…