Home Featured आरवाईए और आईसा युवाओं के बीच करा रहा रोजगार के मुद्दे पर जनमत संग्रह।
February 19, 2024

आरवाईए और आईसा युवाओं के बीच करा रहा रोजगार के मुद्दे पर जनमत संग्रह।

दरभंगा: इंकलाबी नौजवान सभा (आरवाईए) और आईसा ने यंग इंडिया के देशव्यापी जनमत संग्रह अभियान के तहत दरभंगा में बागमती छात्रावास, गंडक छात्रावास, अम्बेडकर कल्याण छात्रावास मोगलपुरा और नरगौना परिसर में जनमत संग्रह किया गया। जनमत संग्रह तीन सवालों को लेकर कराया गया, जिसमें दस साल में 30 लाख सरकारी नौकरियों के रक्त पद भाड़ा जाना चाहिए की नहीं? बेरोजगार नौजवानों के लिए 10000 बेरोजगारी भत्ता की मांग करना क्या गलत है ? क्या सेना में 4 साल के लिए ठेका पर बहाली सही है ? सवाल पर युवाओं ने अपना मत दिया।

Advertisement

आरवाईए के राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा की कहा पिछले 10 वर्षों से सत्ता में रहने के बावजूद भी मोदी सरकार सम्मानजनक रोजगार सुनिश्चित करने में पूरी तरह से विफल रही है।

Advertisement

आईसा जिला सचिव मयंक कुमार यादव अब जब मोदी सरकार अपना दूसरा कार्यकाल भी पूरा करने को है। ऐसे समय को हम नौजवानों को इस सरकार के दस साल के शासन का हिसाब- किताब करने बेहद जरूरी है। जनमत संग्रह कर 28 फ़रवरी को देश भर से विद्यार्थियों और नौजवानों के मुद्दों पर आवाज करने दिल्ली की सड़कों पर दस्तक देंगे। हम अपील करते हैं कि 28 फरवरी को दिल्ली चलो यंग इंडिया रैली के भाग लेने दिल्ली चलें।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …