Home Featured लोगों ने देशी कट्टा के साथ युवक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले।
3 weeks ago

लोगों ने देशी कट्टा के साथ युवक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: पघारी-सिहुलियाही ग्रामीण सड़क पर पघारी गाछी के पास सोमवार की रात नौ बजे एक अपराधी को लोगों ने कट्टे के साथ पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ आशुतोष कुमार के नेतृत्व में पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

बताया जाता है कि पघारी गांव के शिवम कुमार व सुंदरम कुमार बाइक से रात लगभग नौ बजे अपने खराब ट्रैक्टर को देखने सिहुलियाही जा रहा था। इसी दौरान घर से कुछ ही दूरी पर आम के बगीचे के पास चार अपराधियों ने उनकी बाइक को रोक दिया। एक अपराधी ने सुंदरम की कनपटी में कट्टा सटा दिया। तब तक पीछे से शिवम ने उसे पकड़ लिया और हल्ला किया। घर पर भी अपने पिता को मोबाईल से सूचना दी। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर चन्हा बांध से सिहुलियाही के दर्जनभर युवक उधर दौड़ पड़े।

Advertisement

दूसरी ओर से शिवम के पिता अजय कुमार चौधरी बाइक से वहां आ गए। इस बीच तीन अपराधी बगल के चौर की ओर भाग गये जबकि इसी थाना क्षेत्र के बघड़ा गांव का मो. ताहिर कट्टे के साथ लोगों के हत्थे चढ़ गया। घटना की सूचना थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। ग्रामीणों ने पकड़ाए अपराधी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कल्याणपुर गांव के अविनाश कुमार पासवान उर्फ सोनू व सरोज पासवान एवं महुआ के बिल्टू पासवान को रात में ही गिरफ्त में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि चारों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …