Home Featured दरभंगा में किये गए ऐतिहासिक विकास कार्यों की बदौलत लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत: बालेंदु झा।
3 weeks ago

दरभंगा में किये गए ऐतिहासिक विकास कार्यों की बदौलत लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत: बालेंदु झा।

दरभंगा: भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेंदु झा के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सांसद गोपालजी ठाकुर के के पैतृक गांव परड़ी स्थित मां सती के दरबार में दरभंगा लोकसभा में जीत दर्ज करने पर उनका भव्य स्वागत और अभिनंदन किया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचते ही सांसद को फूल मालाओं से लाद दिया।

Advertisement

मौके पर जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा ने कहा कि दरभंगा की महान जनता के आशीर्वाद से डॉ गोपाल जी ठाकुर पुण : एक बार ऐतिहासिक मतों से सांसद बने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सांसद द्वारा किए गए दरभंगा में ऐतिहासिक विकास कार्यों पर यह शानदार जीत मिली है । यह जीत इस तपती गर्मी में एनडीए कार्यकर्ताओं विशेष कर युवा कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गए जीत और मेहनत की जीत है। निश्चित ही इस जीत के बाद बचे हुए और विकासात्मक कार्यों को गति देने का कार्य करेंगें‌।

Advertisement

इस अभिनंदन में युवा मोर्चा के जिला महामंत्री दरभंगा नगर निगम वार्ड 14 के पार्षद प्रतिनिधि गजेंद्र मंडल, रवि प्रकाश झा, जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम झा, सुधानंद झा, शशि भूषण चौधरी, जितेंद्र मिश्रा, प्रदीप सिंह, प्रभाष झा, अश्वनी कुमार, संजीत मिश्रा, दीपक मंडल कुलदीप मंडल आदि सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

निर्धारित अवधि में दायर वादों का सार्थक निराकरण करें सभी लोक प्राधिकार: डीएम।

दरभंगा: दरभंगा के डीएम राजीव रौशन ने सभी लोक प्राधिकार को पत्र निर्गत किया है। इसमें उन्हो…