Home Featured एकमी-शोभन बाईपास में 24 घंटे में हुई छिनतई एवं गोलीबारी की दो घटनाओं ने पुलिसिंग पर उठाया सवाल।
2 weeks ago

एकमी-शोभन बाईपास में 24 घंटे में हुई छिनतई एवं गोलीबारी की दो घटनाओं ने पुलिसिंग पर उठाया सवाल।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि दिनदहाड़े छिनतई एवं गोलाबारी की घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में तीन थानाक्षेत्रों में पड़ने वाला एकमी-शोभन बाईपास रोड इन दिनों अपराधियों केलिए सेफ जोन बन गया है।

Advertisement

शुक्रवार की शाम इसी रोड में हुई छिनतई की घटना के दौरान शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। घटना को लेकर जहां पुलिस सख्ती का दावा कर रही थी, वहीं अपराधियों ने शनिवार की दोपहर पुनः इसी रोड में छिनतई एवं गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के तमाम सख्ती के दावों की धज्जियां उड़ा दीं।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार शोभन एकमी बाईपास रोड में सिमरी थानाक्षेत्र अंतर्गत शनिवार की दोपहर अपराधियों ने छिनतई एवं लूट की घटना को अंजाम दिया है। विरोध करने पर युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट निवासी उपेंद्र साहनी के 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। वह बंधन बैंक का कर्मी है।

अमित अपनी पत्नी और भाभी के साथ इलाज केलिए डीएमसीएच आ रहे थे। इसी दौरान शोभन से करीब एक किलोमीटर आगे एकमी की तरफ बढ़ने पर पल्सर पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक करके अमित को रोक लिया।

Advertisement

युवकों ने पिस्तौल का भय दिखाकर अमित की पत्नी और भाभी के गले से चेन एवं मंगलसूत्र झपट लिया। साथ ही अमित के बाइक की चाभी निकाल ली। इसका विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी जो अमित के पैर में लगी। इसके बाद अपराधी वहां से भाग निकले।

घटना की जानकारी मिलते ही अमित के परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। डायल 112 की टीम ने घायल युवक अमित को डीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसीएपीओ अमित कुमार ने भी डीएमसीएच पहुंच कर घायल का हाल जाना एवं घटना की जानकारी ली। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र सभी अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…