Home Featured समाज की लड़ाई लड़ने वाले पत्रकार के साथ एकजुटता के साथ खड़ा हुआ समाज।
December 24, 2023

समाज की लड़ाई लड़ने वाले पत्रकार के साथ एकजुटता के साथ खड़ा हुआ समाज।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: यदि पत्रकार समाज की लड़ाई लड़ता है तो समाज भी पत्रकार के साथ खड़ा होता है। इस तरह का उदाहरण भले कम हो, पर आज भी जीवंत है। इसी का एक उदाहरण रविवार को देखने मिला, जब एक पत्रकार के साथ बदसलूकी होने पर पूरा समाज पत्रकार के साथ खड़ा दिखा।

Advertisement

बताते चलें कि शुक्रवार की शाम लहेरियासराय थानाक्षेत्र के करमगंज निवासी वॉयस ऑफ दरभंगा के पत्रकार मो0 इख़्तेयार उर्फ लालबाबू अंसारी के साथ नशेड़ियों द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया था। इस घटना के बाद समाज के दो दर्जन से अधिक गणमान्य व्यक्ति एवं वार्ड पार्षद आदि ने पीड़ित पत्रकार के साथ लहेरियासराय थाना पहुँचकर नशेड़ियों के खिलाफ कारवाई की मांग की। पुलिस ने भी त्वरित कारवाई करते हुए नशेड़ियों को खूब हड़काया।

Advertisement

इस बीच समाज के गणमान्य लोगों ने रविवार को बैठक आयोजित कर बदसलूकी के आरोपी युवकों एवं उनके परिजनों को तलब किया। युवकों ने बताया कि यह महज संयोग था कि जहां नशेड़ियों का अड्डा जमा रहता है, वहां वे लोग गलती से उस शाम चले गए थे। नशेड़ी गिरोह समझकर जब पत्रकार लालबाबू अंसारी ने उन्हें जाने को कहा तो वे भड़क गए। अंधेरे के कारण वे लालबाबू अंसारी को पहचान नहीं सके और उनसे बदसलूकी कर बैठे। भविष्य में उनसे ऐसी गलती नहीं होगी और न ही वे फिर ऐसी जगह जाएंगे।

Advertisement

इसके साथ ही उनलोगों ने इस बदसलूकी केलिए अपने परिजनों एवं सामाजिक लोगों के समक्ष पत्रकार लालबाबू अंसारी से माफी भी मांगी। इस पर पत्रकार लालबाबू अंसारी ने भी खुले दिल से उन्हें माफ कर दिया।

साथ ही इस बैठक में सब ने एकजुट होकर नशेड़ियों के खिलाफ मुहिम छेड़ने का निर्णय लिया।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…