Home Featured ईवीएम मोबाईल डेमोंसट्रेशन वैन को किया गया रवाना।
January 19, 2024

ईवीएम मोबाईल डेमोंसट्रेशन वैन को किया गया रवाना।

दरभंगा: जिले के सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए एक-एक मोबाईल डेमोंसट्रेशन वैन के माध्यम से ईवीएम प्रदर्शन के लिए शुक्रवार को कुल 10 मोबाइल वैन को रवाना किया गया। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम राजीव रौशन व एसएसपी अवकाश कुमार ने हरी झंडी दिखाकर वैन को रवाना किया।

Advertisement

डीएम ने कहा कि दरभंगा जिले के सभी 10 विस क्षेत्रों के लिए एक-एक मोबाईल डेमोंसट्रेशन वैन के माध्यम से ईवीएम मोबाइल प्रदर्शन वैन में ईवीएम एवं वीवीपैट रखा गया है। यह वैन प्रत्येक मतदान केंद्र पर जाकर मतदाताओं को प्रशिक्षित एवं जागरूक करेगी। यह वैन लगातार भ्रमण करेगी। लोकतंत्र को हम मजबूत करें इसके लिए जरूरी है कि सभी मतदाता ईवीएम को समझें और जानें कि हमें किस तरह से मतदान करना है।

Advertisement

एसएसपी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुराने एवं नए वोटरों की जागरूकता के लिए दरभंगा के प्रत्येक मतदान केंद्र पर जागरूकता अभियान चलाने के लिए 10 वाहनों को रवाना किया गया है। लोगों के मन में ईवीएम के संबंध में जो भी शंका है, उसे पूछ सकते हैं, देख सकते हैं।

दरभंगा जिले के सभी मतदाताओं से अपील है कि वे इस अवसर का लाभ उठाएं और यदि मन में कोई शंका है तो उसका समाधान कर लें।

Advertisement

इस अवसर पर डीडीसी प्रतिभा रानी, अपर समाहर्ता राजेश झा राजा, संयुक्त निदेशक जनसंपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता, उप निर्वाचन पदाधिकारी सुरेश कुमार, डीपीआरओ आलोक राज, श्रम अधीक्षक राकेश कुमार रंजन, राजनीतिक दलों के जिला प्रतिनिधियों में भाजपा के अशोक नायक, जिलाध्यक्ष बासपा सुनील कुमार मंडल, लोजपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र कुमार झा एवं अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…