Home Featured घायल पूर्व पार्षद से मिलकर एसएसपी ली घटना की विस्तृत जानकारी, गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन।
1 day ago

घायल पूर्व पार्षद से मिलकर एसएसपी ली घटना की विस्तृत जानकारी, गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन।

दरभंगा: कांग्रेस नेत्री एवं नगर निगम की पूर्व पार्षद रीता सिंह पर हुए जानलेवा हमले की गंभीरता को समझते हुए एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने सोमवार को डीएमसीएच जाकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने रीता सिंह से बातचीत के दौरान घटना के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार को दोपहर में घटित हुई, जब एक बदमाश ने रीता सिंह के घर के अंदर किचन में घुसकर उन पर चाकुओं से हमला किया। इस हमले की सभी गतिविधियां उस समय रीता सिंह के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। फुटेज में देखा गया कि एक युवक स्कूल ड्रेस पहने हुए साइकिल पर आता है, दरवाजे पर साइकिल खड़ी कर घर के अंदर घुस जाता है और चाकुओं से वार कर फरार हो जाता है।

Advertisement

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर ली गई है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए सिटी एसपी अशोक कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है। यह घटना दरभंगा के सदर एसडीओ आवास के ठीक सामने पंडासराय क्षेत्र में हुई, जहां की सुरक्षा स्थिति को लेकर लोगों में चिंता बनी हुई है। वार्ड पार्षद के घर से केवल 500 से 700 मीटर की दूरी पर जिला प्रशासन के कई आला अधिकारियों के आवास हैं, जहां 24 घंटे सुरक्षा के गार्ड तैनात रहते हैं। ऐसी स्थिति में हमलावर द्वारा इस तरह की बड़ी घटना को अंजाम देना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

Advertisement
Share

Check Also

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत, गांव में छाया मातम।

दरभंगा: बनारस दिल्ली यमुना एक्सप्रेस वे पर कार हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत हो गई है। …