Home Featured आपसी रंजिश में युवक को किया घायल, डीएमसीएच में चल रहा इलाज।
1 day ago

आपसी रंजिश में युवक को किया घायल, डीएमसीएच में चल रहा इलाज।

दरभंगा: केवटी थाना क्षेत्र के फूटानी चौक पर आपसी रंजिश में कुछ बदमाशों ने एक युवक को मार कर घायल कर दिया।घायल युवक सदर थाना क्षेत्र के बसैला गांव का कन्नू यादव का पुत्र रंजीत यादव है। परिजन मनोज यादव के मुताबिक रंजीत अपने किसी रिश्तेदार के घर से देर शाम घर लौट रहा था। तभी कुछ बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि सादर थाना क्षेत्र के काकरघाटी गांव के पंकज यादव और उसके सहयोगी ने रंजित पर गोली चला कर घायल कर दिया।

Advertisement

युवक के दाहिने पैर में गंभीर चोट है। परिजनों के मुताबिक बदमाशों ने रंजीत यादव पैर में तीन गोली मारी है। लेकिन घायल रंजीत के पैर एक्स रे होने पर पता चला कि पैर में कोई गोली नहीं फंसा है। डॉक्टर मुताबिक किसी नुकीले धारदार हथियार से वार कर युवक को घायल किया गया है। घायल युवक का इलाज डीएमसीएच के इमर्जेंसी में चल रहा है।

Advertisement

इस मामले में सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष पंचम कुमार ने बताया कि कुछ लोगों के बीच मारपीट की घटना केवटी थाना क्षेत्र के फुटानी चौक पर हुई है। सदर थाना क्षेत्र के बसैला गाँव निवासी रंजीत यादव घायल है। उसके पैर में गोली लगने की सूचना है। हालांकि डॉक्टर ने अभी तक गोली लगने की पुष्टी नहीं की है। जांच रिपोर्ट आने के बाद गोली लगने की पुष्टि होगी। घटना को अंजाम देने वाले लोग सदर थाना क्षेत्र के काकरघाटी गांव के रहने वाले हैं।

Advertisement
Share

Check Also

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत, गांव में छाया मातम।

दरभंगा: बनारस दिल्ली यमुना एक्सप्रेस वे पर कार हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत हो गई है। …