Home Featured यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत, गांव में छाया मातम।
4 hours ago

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत, गांव में छाया मातम।

दरभंगा: बनारस दिल्ली यमुना एक्सप्रेस वे पर कार हादसे में दरभंगा के छात्र की मौत हो गई है। मृतक हनुमाननगर प्रखंड के अरईला गांव के वार्ड दो निवासी बलराम यादव के 22 वर्षीय पुत्र भावेश कुमार था। जो दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा था।

Advertisement

मृतक भावेश अपने दोस्तों के साथ बनारस आया था। दिल्ली लौटने के दौरान यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा में ट्रक से कार में टक्कर लगने से यह हादसा हुआ। इस घटना में मृतक समेत 4 युवक की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है।

Advertisement

घटना की पूरी जानकारी देते हुए मृतक के पिता बलराम यादव ने बताया कि वो घर पर रहकर अपना ट्रक चलाते हैं। मंगलवार की सुबह 7 बजे थुरा के न्यरा थाना से सूचना मिली कि उनके बेटे की कार हादसे में यमुना एक्सप्रेस वे पर मौत हो गई है। बताया कि उनका बेटा अपने पांच दोस्तों के साथ बनारस में पीएचडी का एडमिशन लेने गया था। सभी एडमिशन लेकर वापस दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने कुचल दिया। चार छात्रों की मौत हो गई। जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

वहीं, मृतक की मां ने शव को देखते ही चीखने लगी। वो कह रही थी कि मेरा बेटा लौटा दो। 2 महीने पहले ही मेरा बेटा गांव से गया था। कोई तो मेरे बेटे को लौटा दो। उसके बाद वो बेहोश हो गई। माहौल बिगड़ता देख समाज के लोगों ने सक्रियता दिखाते हुए घर के पुरुषों की मदद से झटपट में ही युवक के शव को उठाकर संस्कार की प्रक्रिया शुरू कर दी।

Advertisement

बता दें कि युवक का शव गांव पहुंचते ही सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। शव देखते ही परिजनों और बाकी के लोगों से चीख पुकार की आवाज आने लगी। पूरे गांव में मातम छाया रहा।

Share

Check Also

चूड़ा-दही, चीनी को मिथिला क्षेत्र से गुजरने वाली ट्रेनों में करें अनिवार्य : सांसद।

दरभंगा: दिल्ली स्थित रेल भवन के सभागार में रेलवे स्टैंडिंग कमेटी की बैठक अध्यक्ष सीएम रमेश…