Home Featured नगर निगम और यातायात थाना की संयुक्त पहल से हटाया गया अतिक्रमण।
2 weeks ago

नगर निगम और यातायात थाना की संयुक्त पहल से हटाया गया अतिक्रमण।

दरभंगा: नगर निगम और यातायात थाना की संयुक्त पहल से सोमवार को लहेरियासराय थाना वायरलेस ऑफिस के निकट से लहेरियासराय टावर चौक होते हुए बेंता चौक तक सड़क किनारे से अतिक्रमण खाली करवाया गया। नगर निगम के धावादल व यातायात थाना पुलिस के दर्जनों जवान सक्रिय थे।

Advertisement

वीआईपी सड़क के एमएल एकेडमी स्कूल के समीप एक ट्रैक्टर एजेंसी से नो पार्किंग जोन में वाहन रखने को लेकर पांच हजार रुपए, एक निजी क्लीनिक की गाड़ी सड़क पर पार्क करने को लेकर पांच हजार और बेंता स्थित पेट्रोल पम्प के बाहर सड़क पर ईट का टुकड़ा जमा रखने को लेकर 11 सौ रुपए का जुर्माना वसूला गया। मंगलवार को बेंता चौक से कर्पूरी चौक, अल्लपट्टी चौक से दोनार चौक तक अतिक्रमण खाली करवाया जायेगा।

Advertisement

बाजार प्रभारी राजा राम ने बताया की अतिक्रमण खाली करवा कर शहर को अतिक्रमण मुक्त करवाने को लेकर नगर निगम और यातायात थाना की संयुक्त पहल से सोमवार को लहेरियासराय थाना के समीप वायर लेस ऑफिस के समीप से लहेरियासराय टावर चौक होते हुए वीआईपी रोड बेंता चौक तक अतिक्रमण खाली करवाया गया।साथ ही तीन प्रतिष्ठानों से जुर्माना के रूप में 11 हजार पांच सौ रुपया वसूल किया गया है। मंगलवार को बेंता चौक से कर्पूरी चौक, अल्लपट्टी चौक से दोनार चौक तक अतिक्रमण खाली करवाया जायेगा।

Advertisement
Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…