Home Featured श्री राम के जयघोष के साथ निकाली गई शोभायात्रा।
January 22, 2024

श्री राम के जयघोष के साथ निकाली गई शोभायात्रा।

दरभंगा: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर सोमवार को बहादुरपुर प्रखंड के खैरा पंचायत के रामभक्तों ने शोभा यात्रा निकला।

इस अवसर पर शोभा यात्रा का नेतृत्व कर रहे शुशील कुमार सिंह ने कहा कि आज सनातनियों के 550 वर्ष की प्रतीक्षा पूर्ण हुई है। रामलला अपने घर में विराजमान हो गए हैं। देश के लिए इससे बड़ी प्रसन्नता की बात और क्या होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयास और मेहनत का परिणाम है कि 550 वर्ष की लंबी प्रतीक्षा के बाद अयोध्या तीर्थस्थल में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई है।

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपने-अपने घर में दीपोत्सव मनाने का भी आग्रह किया। वे उघड़ा गांव स्थित कमला मंडप से से लेकर उघड़ा बस्ती, तारा चौक, कुज्जी गांव होते हुए पुन खैरा ग्राम तक शोभायात्रा में समाप्त हुई। मौके भाजपा के गौतम कुमार सिंह उर्फ बिट्टू, हेमंत झा, कन्हैया झा, अरुण सिंह, सतीश सिंह, रणधीर सिंह, विनय साह, अवधेश सिंह, कृष्णा देवी, नंदन सिंह, नारायण सिंह, बलराम सिंह, कैलाश सिंह, अरुण सिंह, दिनेश्वर सिंह, उपेंद्र सिंह, सिकेंद्र महतो, आयुष कुमार, निखिल कुमार, अंकुश कुमार आदि मौजूद थे।

Advertisement
Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…