Home Featured सप्ताह के सातों दिन फरियादियों से मिलेंगे दरभंगा के नए एसएसपी जगुनाथ रेड्डी। 
4 weeks ago

सप्ताह के सातों दिन फरियादियों से मिलेंगे दरभंगा के नए एसएसपी जगुनाथ रेड्डी। 

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा के नए पुलिस कप्तान जगुनाथ रेड्डी ने पदभार ग्रहण करते ही आमजनों केलिए एक बड़ी घोषणा की है। वे शुक्रवार को जनता दरबार मे ही नहीं, बल्कि सप्ताह के सातों दिन फरियादियों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे। साथ ही शीघ्र समाधान हेतु तत्परता से कार्य करेंगे।

Advertisement

सोमवार को दरभंगा के नए वरीय पुलिस अधीक्षक के रूप में पदभार ग्रहण करते ही उन्होंने कार्यालय में अनुमंडल पुलिस पदाधिकरी एवं हेडक्वार्टर डीएसपी से मुलाकात की और जिले के स्थिति की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने दरभंगा के मीडियाकर्मियों से मुलाकात की।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विधि व्यवस्था संधारण एवं अपराध नियंत्रण को प्राथमिकता बताया। साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने केलिए योजनाबद्ध रूप से कार्य करने की बात कही।

Advertisement

उन्होंने जिले आमजनों, जनप्रतिनिधियों एवं मीडियाकर्मियों को भी विधि व्यवस्था संधारण एवं अपराध नियंत्रण केलिए सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यदि कोई किसी प्रकार की सूचना देते हैं तो उनका नाम गुप्त रखा जाएगा। साथ ही उस सूचना से यदि किसी कांड का उदभेदन होता है तो उन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Advertisement

बताते चलें कि श्री रेड्डी इससे पूर्व मुंगेर के एसपी के पद पर कार्यरत थे और दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार का तबादला होने के बाद उन्होंने दरभंगा के एसएसपी का पदभार ग्रहण किया है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…