Home Featured मासिक अपराध गोष्ठी के दौरान अच्छे कार्य करने वाले पुलिसकर्मी हुए पुरस्कृत।
May 12, 2024

मासिक अपराध गोष्ठी के दौरान अच्छे कार्य करने वाले पुलिसकर्मी हुए पुरस्कृत।

दरभंगा: दरभंगा के एसएसपी जगरनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन गुरुवार को पुलिस लाइन के सभागार कक्ष में किया गया। इस दैारान सिटी एसपी, सभी एसडीपीओ, डीएसपी-रक्षित, डीएसपी यातायात, सभी सर्किल इंस्पेक्टर एवं जिला के सभी थानाध्यक्ष उपस्थित थे। एसएसपी ने थाना बार पूर्व से लंबित कांड, अप्रैल माह में प्रतिवेदित कांड और अप्रैल माह में निष्पादित कांडों की शीर्षवार समीक्षा की गई। समीक्षा के दौरान कम निष्पादित करने वाले थानाध्यक्ष को विशेष रूप से दिशा निर्देश दिया गया तथा लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन के लिए आवश्यक निर्देश दिया गया। खासकर प्रतिवेदित कांडों से 2.5 गुना से अधिक लंबित न रहे, इस संबंध में दिशा निर्देश दिया गया।

Advertisement

निर्धारित लक्ष्य 75 दिनों के अंदर अनुसंधान पूर्ण कर कांडों के निष्पादन के संबंध में दिशा निर्देश दिया : पुलिस महानिदेशक की ओर से निर्धारित लक्ष्य 75 दिनों के अंदर अनुसंधान पूर्ण कर कांडों के निष्पादन के संबंध में दिशा निर्देश दिया गया। अनुसूचित जाती जन जाती, पोस्को, सड़क दुर्घटना के कांडों को निर्धारित समय सीमा के अन्दर निष्पादित करने के निर्देश दिया गया।

Advertisement

इसके अतिरिक्त सीसीटीएनएस में अच्छे कार्य करने वाले कर्मियों क्रमशः लहेरियासराय थाना के सीमा पासवान, मीनाक्षी कुमारी, पूजा कुमारी, नगर थाना के लक्ष्मी कुमारी, स्वेता कुमारी, बहादुरपुर थाना के पूजा कुमारी, उमा कुमारी, अशोक कुमार एवं महिला थाना के सुमन कुमारी एवं निशा कुमारी सिंह को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

Advertisement
Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…