Home Featured बुढ़िया सुकराती के ग्रामीणों की सुरक्षा केलिए पुलिस बल की हुई तैनाती।
May 26, 2024

बुढ़िया सुकराती के ग्रामीणों की सुरक्षा केलिए पुलिस बल की हुई तैनाती।

दरभंगा: जिले के कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के दियारा क्षेत्र में स्थित बुढ़िया सुकराती गांव में लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। तिलकेश्वर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि शनिवार की सुबह 09.15 बजे पुलिस बल गांव पहुंचा। फिलहाल पुलिस बल के लिए प्राथमिक विद्यालय बुढ़िया सुकराती में ठहरने की व्यवस्था की गयी है। अगले आदेश तक पुलिस बल गांव में ही कैंप करेगा।

Advertisement

इधर, बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी, एसडीओ उमेश कुमार भारती और तिलकेश्वर थाना प्रभारी सहित एक दर्जन पुलिस बल ने शनिवार की दोपहर बुढ़िया सुकराती गांव का दौरा कर ग्रामीणों का हाल जाना। उन्होंने गांव के कई लोगों से बात की और उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया। गांव में पुलिस बल तैनात होने के साथ ही खेतों में काम फिर से शुरू हो गया है। अपराधियों के भय से लोगों ने खेतों में काम करना छोड़ दिया था।

Advertisement

बताते चलें कि बुढ़िया सुकराती के कई परिवार अपराधियों के भय से गांव छोड़कर अन्यत्र रह रहे हैं। गांव के कई लोगों ने पिछले दिनों दरभंगा पहुंचकर एसएसपी से गांव में पुनर्वास की व्यवस्था करने की गुहार लगायी थी। इसके बाद एसएसपी ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया था। साथ ही गांव में पुलिस बल को तैनात करने की बात भी कही थी। अब गांव में पुलिस बल के पहुंचने से ग्रामीणों में सुरक्षा की उम्मीद जग गयी है। लोग अब सहज महसूस कर खेत-खलिहानों में काम करने लगे हैं। हालांकि यहां एक पुलिस पिकेट खोलने की भी चर्चा चल रही है।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…