Home Featured प्रसव के लिए नर्सिंग होम पहुंची महिला की मौत पर जमकर हुआ बवाल।
4 weeks ago

प्रसव के लिए नर्सिंग होम पहुंची महिला की मौत पर जमकर हुआ बवाल।

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शहर से सटे एक नर्सिंग होम में महिला मरीज की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। हालांकि इस हंगामे के बाद बड़े स्तर पर मैनेजमेंट का भी खेल चलने की सूचना सूत्रों द्वारा मिला है। बताया जा रहा है कि दो तीन थानों की पुलिस के पहुंचने के बाद भी कोई मामला दर्ज नहीं हो सका।

Advertisement

दरअसल, बहादुरपुर के रामनगर आईटीआई के निकट एक निजी नर्सिंग होम में डिलीवरी कराने आई एक महिला की स्थिति ईलाज के दौरान गम्भीर हो गई। उस महिला को बेंता स्थित एक अन्य नर्सिंग होम में बेहतर ईलाज के लिए भेजा गया, लेकिन अधिक रक्तश्राव के कारण ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

Advertisement

महिला की मौत के बाद मृतक के परिजन शव को लेकर रामनगर स्थित नर्सिंग होम पहुंच गए। परिजनों का आरोप था कि नर्सिंग होम के चिकित्सकों ने ईलाज में लापरवाही की है और इसी कारण महिला की मौत हुई है।

परिजनों ने बाद में अपने ग्रामीणों को बुला लिया और नर्सिंग होम पर हंगामा करने लगे।

Advertisement

इस बात की सूचना बहादुरपुर थाना पुलिस को दी गई। वहीं थाना अध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस बल के साथ नर्सिंग होम पहुंचे। मामले को देखते हुए लहेरियासराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। तब जाकर मामला शांत हुआ। हलांकि मृतिका के परिजनों के द्वारा कोई लिखित शिकायत थाना में नहीं किया गया है।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…