Home Featured मृतका का शव ले जाने को लेकर मायके और ससुराल पक्ष में जमकर हुआ हंगामा।
4 weeks ago

मृतका का शव ले जाने को लेकर मायके और ससुराल पक्ष में जमकर हुआ हंगामा।

दरभंगा: डीएमसीएच के मेडिसिन विभाग के आईसीयू परिसर में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। महिला का शव ले जाने की जिद पर अड़े ससुराल और मायका पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों की ओर से दर्जनों की संख्या में लोगों के जुट जाने से वहां करीब 40 मिनट तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

Advertisement

मृतका के ससुराल वालों का कहना था कि वे अंतिम संस्कार के लिए शव को अपने साथ ले जाएंगे। वहीं, मायका पक्ष के लोग शव को अपने साथ ले जाने पर अड़े हुए थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हो रही थी। वे एक-दूसरे के साथ धक्कामुक्की भी कर रहे थे। इस दौरान आईसीयू परिसर में अफरातफरी का माहौल हो गया था। सूचना मिलने पर सुरक्षा सुपरवाइजर प्रमोद पाठक करीब एक दर्जन सुरक्षा कर्मियों के साथ वहां पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया जा सका।

Advertisement

इसके बाद शव को एंबुलेंस से वहां से रवाना किया गया। लोगों के वहां से जाने के बाद मरीजों के परिजनों ने चैन की सांस ली।

Advertisement

बताया जाता है कि केवटी प्रखंड के खिरमा निवासी इशरत खातून की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। महिला गंभीर रूप से बीमार थी जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। बीमार पड़ने के वक्त वह अपने मायके में थी। उसकी मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग मायके वालों पर उसकी ठीक से देखभाल नहीं करने का आरोप लगा रहे थे। वहीं, मायके पक्ष के लोग इन आरोपों से इनकार कर रहे थे। दोनों पक्ष दाह संस्कार के लिए शव को साथ ले जाने पर अड़े थे।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…