Home Featured संदिग्ध अवस्था मे पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस।
June 18, 2024

संदिग्ध अवस्था मे पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस।

दरभंगा: मंगलवार की शाम जिले के बिरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के स्टेशन रोड स्थित बगीचे में आम के पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गयी। इसकी सूचना मिलते ही आसपास के इलाके के लोगो की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी।

Advertisement

स्थानीय चौकीदार एवं ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना बिरौल थाना को दी गयी। सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष चन्द्र मंडल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर काम्या मिश्रा एसपी ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने और FSL टीम के आने तक घटनास्थल को सुरक्षित रखने का निर्देश प्रभारी थानाध्यक्ष को दिए।

Advertisement

मृतक की पहचान बिरौल रेलवे स्टेशन के निकट थौलाइ चौपाल के 25 वर्षीय पुत्र मिथिलेश चौपाल के रूप में हुई है। एसपी के निर्देश पर प्रभारी थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेजते हुए उक्त ऐरिया को एफएसएल की टीम के आने तक सुरक्षित कर दिया। साथ उक्त स्थल पर चौकीदार की तैनाती कर दी गई है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मिथिलेश प्रतिदिन की भांति रविवार की सुबह मिल्लत ट्रेडर्स दुकान पर काम के लिए निकला था। वहां मिथिलेश ट्रैक्टर चालक का काम करता था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। मंगलवार की शाम करीब 5.30 बजे पेड़ से लटका उसका शव मिला है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…