Home Featured चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले, फिर भी नही हुई बरामदगी तो किया थाने का घेराव।
June 18, 2024

चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले, फिर भी नही हुई बरामदगी तो किया थाने का घेराव।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए लगभह 4 लाख रुपए की चोरी कर ली. हालांकि भागने के दौरान ग्रामीणों ने चोर को दबोच लिया और पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया. मामला जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र का है.

Advertisement

वहीं, पुलिस द्वारा चोरी किए गए रकम की बरामदी नहीं होने से खफा ग्रामीणों ने मंगलवार को बड़गांव थाना का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. ग्रामीणों के बढ़ता आक्रोश को देख बिरौल के प्रभारी एसडीपीओ आशुतोष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.

Advertisement

घटना को लेकर आवेदक मो. रहमत ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए घर मे चार लाख रुपये रखा थे। 17 जून की रात लगभग 2 बजे चोरों ने घर में सेंधमारी कर पेटी का ताला तोड़ सारा पैसा ले लिया। साथ ही जेवर के बंधक का रसीद भी लेकर चले गए। उन्हें जब इस बात की जानकारी मिली तो इसकी सूचना उन्होंने थाने को दी

उन्होंने बताया कि भागने के क्रम में गांव के लड़कों ने चोर को पकड़ लिया और थाना के हवाले कर दिया. इसके बावजूद पुलिस ने उनके परिवार वालों के साथ दुर्व्यवहार किया. पुलिस द्वारा अभी तक पैसे की बरामदगी नहीं हुई है. जिसको लेकर ग्रामीणों के साथ थाना का घेराव किया है.

Advertisement

मामले को लेकर बिरौल के प्रभारी एसडीपीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि 17 तारीख की रात दो बजे घर में चोरी की घटना हुई. लेकिन आवेदक द्वारा आज सुबह 18 तारीख को मामला दर्ज कराया गया. पीड़ित द्वारा आवेदन में बताया गया है कि घर से 4 लाख की चोरी हुई है. इसी बात को लेकर ये लोग थाना पर आए हुए थे. इन लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है. पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…