Home Featured दरभंगा से मुंबई केलिए सांसद ने की नई ट्रेन देने की मांग।
January 1, 2024

दरभंगा से मुंबई केलिए सांसद ने की नई ट्रेन देने की मांग।

दरभंगा: रेल संबंधी स्थायी समिति एवं रेल मंत्रालय की परामर्शदात्री समिति के सदस्य सह दरभंगा सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने सोमवार को मुंबई में रेल संबंधी स्थायी समिति के अध्ययन दौरे में आयोजित बैठक में सहभागित की।

Advertisement

उन्होंने मिथिला व दरभंगा को अमृत भारत ट्रेन की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने दरभंगा से मुंबई के लिए नई ट्रेन की मांग की। उन्होंने दरभंगा-मुजफ्फरपुर और सकरी-हसनपुर रेलखंड निर्माण सहित मिथिला व दरभंगा क्षेत्र से संबंधित रेल विकास परियोजनाओं में तेजी लाने की बात कही। सांसद ने कहा कि म्यूजियम गुमती पर लो कॉस्ट ओवरब्रिज का शिलान्यास होगा और लहेरियासराय स्टेशन पर निर्माणाधीन लो कास्ट ओवरब्रिज का शुभारंभ यथाशीघ्र होगा। लहेरियासराय स्टेशन से चट्टी गुमती और माल गोदाम से पंडासराय गुमती तक स्वीकृत सड़क निर्माण कार्य भी शीघ्र पूर्ण होगा।

Advertisement

सांसद ने कहा कि पंडासराय, बेला व कगवा, दिल्ली मोड़, चट्टी गुमती पर रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू होगा। दोनार आरओबी निर्माण को लेकर भी प्रयासरत हूं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के असहयोग के कारण कई परियोजनाएं लंबित है। सांसद ने आंग्ल नव वर्ष के शुभ अवसर पर सभी दरभंगा व मिथिला वासियों को शुभकामनाएं दी।

Advertisement
Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…