Home Featured एनडीए की सरकार में भाजपा विधायक को सता रहा है बेटे के एनकाउंटर का डर!
February 13, 2024

एनडीए की सरकार में भाजपा विधायक को सता रहा है बेटे के एनकाउंटर का डर!

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद सबसे अधिक टेंशन में एक सत्ताधारी विधायक ही दिख रहे हैं। दरभंगा जिले के अलीनगर विधानसभा के भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव को डर है कि बिहार पुलिस उनके बेटे का एनकाउंटर न कर दे।

दरअसल, मंगलवार को बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उस पर थानेदार के साथ गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। बेटे की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए बीजेपी विधायक ने अपने समर्थकों के साथ विरोध मार्च भी निकाला। उन्होंने आशंका व्यक्त किया है कि पुलिस उनके बेटे का एनकाउंटर कर सकती है। विधायक का कहना है कि उनके बेटे को बेवजह फंसाया जा रहा है।

Advertisement

दरअसल, केवटी थाना की पुलिस ने एक वारंटी लालधारी यादव को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि गिरफ्तार वारंटी को छुड़ाने के लिए बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव ने थानाध्यक्ष अनोज कुमार पर दबाव डाला। जब थानाध्यक्ष ने लालधारी यादव ने छोड़ने से इनकार कर दिया, तो विधायक के बेटे ने थानेदार के मोबाइल पर करीब 50 बार फोन कर रिहा करने का दबाव बनाया। इसके बाद भी थानेदार ने जब विधायक के बेटे की बात नहीं सुनी, तो उसने थानाध्यक्ष के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि गोली मारने की धमकी तक दे दी। इस मामले में थानाध्यक्ष अनोज कुमार के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए विधायक के बेटे को नवादा जिले के रजौली से गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को बेटे की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए, विधायक ने अपने समर्थकों के साथ केवटी में मार्च निकाला और बेटे के एनकाउंटर की आशंका व्यक्त की। बीजेपी विधायक ने बताया कि वे अपने बेटे के साथ रजौली थाने गए थे। वहां पर उनके बेटे के साथ बुरा बर्ताव किया गया। पुलिस ने उनके बेटे को धमकी दी है कि उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा, उसे गोली मार दी जाएगी। जो भी आरोप उनके बेटे पर लगाए जा रहे हैं, वे सभी ग़लत हैं।

Advertisement

बीजेपी विधायक ने कहा कि उनके बेटे पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति को भ्रष्टाचार में और भ्रष्टाचार को राजनीति में बदल दिया गया है। जिस कारण दोहन और शोषण हो रहा है।

मिश्रीलाल यादव ने कहा कि उनके बेटे और उसके ड्राइवर के मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि अगर पुलिस को 40 हजार रुपये दे दिए गए होते तो आज उनका बेटा गिरफ्तार नहीं हुआ होता।

वहीं इसकी जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि 11 फरवरी को केवटी थाना कांड संख्या 53/24 के वांछित अभियुक्त धीरज यादव को नवादा जिले से दरभंगा लाया गया है। कल उन्हें नवादा में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था। सूचना मिलने के बाद दरभंगा पुलिस के द्वारा उन्हें दरभंगा लाया गया है। दरभंगा लाने के बाद उनका मेडिकल कराया गया है। साथ ही विधिवत्त कार्रवाई पूरी करते हुए न्यायालय में प्रस्तुत करने की प्रक्रिया चल रही है।

Advertisement

वहीं अमित कुमार ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त के पिता मिश्रीलाल यादव विधायक हैं। उनके द्वारा जो भी आरोप पुलिस पर लगाया जा रहा है, वे सारे आरोप बेबुनियाद हैं। धीरज कुमार को सुरक्षित दरभंगा लाया गया है और उन्हें न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …