Home Featured जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद खत्म हुआ विधायक का आमरण अनशन।
May 18, 2024

जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद खत्म हुआ विधायक का आमरण अनशन।

दरभंगा: केवटी विधानसभा क्षेत्र के माधोपट्टी में दरभंगा-कमतौल एसएच 75 पर लंगड़ा मोड़ के पास हरिहरपुर जाने वाली सड़क पर विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा ने शनिवार से आमरण अनशन शुरू करने की घोषणा की थी। लेकिन यह अनशन रद्द हो गया।

Advertisement

विधायक का आरोप था कि दो किलोमीटर जर्जर सड़क है जो अभी मेंटेनेंस अवधि में है। फिर भी विभाग इसकी मरम्मत नहीं करा रहा है। अधिकारियों को कई बार सूचना दी गयी थी, फिर भी संवेदक इस सड़क की मरम्मत नहीं कर रहे थे। इसी के लिए उन्होंने शनिवार से बेमियादी अनशन शुरू करने की घोषणा की थी। पूर्व घोषित समय के मुताबिक 11 बजे धरना पर समर्थकों के साथ जैसे ही विधायक बैठने आए, इसी बीच वहां पूर्व से मौजूद ग्रामीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता रामउदय कुमार, निखिल भारतद्वाज व कमतौल थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने उनकी सेहत का हाल जाना और उनसे बातचीत की।

Advertisement

इसी बीच ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव पंकज पाल और डीएम राजीव रौशन ने फोन कर विधायक को अस्वस्त किया कि हर हाल में जर्जर सड़क की मरम्मत कर दी जायेगी। विधायक डॉ. झा ने कहा कि डीएम और मुख्य सचिव की पहल पर हमने आंदोलन को रद्द करने का निर्णय लिया है। अब इस सड़क की मरम्मत जल्द हो जाएगी। इसके लिए सचिव के स्तर से जांच टीम की भी गठन हो गया है। मौके पर पवन लाल कर्ण, मंटू झा, सुमन झा, संजीव झा, उमेश पासवान, सीताकांत झा, सांसद प्रतिनिधि रामनरेश यादव आदि थे।

Advertisement
Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…