Home Featured मांगों को लेकर विद्यार्थी परिषद ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन।
May 18, 2024

मांगों को लेकर विद्यार्थी परिषद ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन।

दरभंगा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को लनामिवि के कुलपति प्रो. संजय कुमार चौधरी से मिलकर 16 सूत्री ज्ञापन सौंपा। प्रदेश सह मंत्री उत्सव पराशर ने बताया कि कुलपति ने मांगों को गंभीरता से लिया है और जल्द समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है।

Advertisement

ज्ञापन में सभी अंगीभूत कॉलेजों एवं पीजी विभागों में शीतल पेयजल एवं छात्र-छात्राओं के लिए अलग-अलग शौचालय, विवि मुख्यालय में छात्रों के लिए मूलभूत सुविधाएं, प्रतीक्षालय का अविलंब निर्माण, विवि एवं कॉलेज स्तर पर हेल्पलाइन सहायता नंबर जारी कर सुचारू संचालन, शोधार्थी के छात्रों के लिए छात्रवृत्ति, छात्रावास एवं लैब की व्यवस्था, विवि एवं कॉलेज छात्रावासों में रह रहे छात्रों के लिए उत्तम व्यवस्था, पीजी विभागों एवं कॉलेजों में रीडिंग रूम का संचालन, प्रतिवर्ष दीक्षांत समारोह का आयोजन, मनमाने चालान शुल्क पर प्रतिबंध, अपना डाटा सेंटर विकसित करने आदि से संबंधित मांगें शामिल हैं।

Advertisement

प्रतिनिधिमंडल में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पूजा कश्यप, प्रदेश सह मंत्री उत्सव पराशर, विभाग संगठन मंत्री दीपक कुमार मिश्र, विभाग संयोजक राहुल सिंह, जिला संयोजक वागीश झा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरिओम झा, प्रिंस चौधरी उपस्थित थे।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…