Home Featured टेंपो की ठोकर से बाइक सवार एलआईसी एजेंट की मौत।
2 weeks ago

टेंपो की ठोकर से बाइक सवार एलआईसी एजेंट की मौत।

दरभंगा : बाइक से पत्नी को ड्यूटी पर पहुंचाने जा रहे पति की मौत सड़क हादसे में हो गई है। दुर्घटना सोमवार को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के नाकां नंबर छह स्थित एटीएम मशीन के निकट हुई है। मृतक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अझौल गांव स्थित सेंटर सिटी निवासी 65 वर्षीय श्यामा प्रसाद सरकार बताए जाते है, जो एलआईसी एजेंट का कार्य करते थे।

Advertisement

बताया जाता है कि सोमवार को रोजाना की भांति श्यामा प्रसाद सरकार डीएमसीएच में सिस्टर के पद पर कार्यरत पत्नी सुस्मिता पाल को घर से ड्यूटी पर पहुंचाने जा रहे थे। इसी दौरान जिला स्कूल और नाकां छह के बीच स्थित एसबीआई एटीएम के सामने एक टेंपों ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस वजह से बाइक सड़क पर पलट गई और पति-पत्नी सड़क पर गिर गये। चोटिल पत्नी सुस्मिता पाल तुरंत उठकर खड़ी हो गई। जबकि पति श्यामा प्रसाद सरकार बेहोश हो गये। स्थानीय लोगों ने उन्हें डीएमसीएच इमरजेंसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर चोट या जख्म निशान नहीं है और सर में भी उन्होंने हेलमेट पहन रखा था। इसलिए मृत्यु का कारण अंदरूनी चोट माना जा रहा है। भतीजा आलोक कुमार सरकार ने बताया वे लोग मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहनेवाले है। उनकी दो पुत्री है जो दसवीं एवं 12 वीं की छात्रा है। हादसे से परिजनों में मातम पसर गया है।

Advertisement

इधर, श्यामा प्रसाद सरकार के मौत खबर से एलआईसी और डीएमसीएच कर्मियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। दर्जनों लोग पत्नी सुस्मिता पाल को सांत्वना देने पोस्टमार्टम परिसर पहुंचे। जबकि सुस्मिता स्तब्ध बनी रही। आंसू उनकी आंख में ही सूखता रहा।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…