Home Featured ट्रक और ऑटो की हुई टक्कर में बीएड की परीक्षा देने आई छात्रा गंभीर रूप से घायल।
3 weeks ago

ट्रक और ऑटो की हुई टक्कर में बीएड की परीक्षा देने आई छात्रा गंभीर रूप से घायल।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: मंगलवार की सुबह दरभंगा शहर के बेंता थाना क्षेत्र अंतर्गत वीआईपी सड़क पर एक ऑटो और ट्रक की टक्कर हो गयी। टक्कर कर्पूरी चौक के निकट सफी मुस्लिम हाई स्कूल के सामने हुई। इस दुर्घटना में बीएड नामांकन के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा देने दरभंगा जा रही एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। वह समस्तीपुर से दरभंगा के कुंवर सिंह कॉलज स्थित परीक्षा केंद्र जा रही थी। इसी दौरान कर्पूरी चौक के निकट एक ट्रक का उसके ऑटो से टक्कर हो गया। इस हादसे में वो बुरी तरह घायल हो गयी। उसे तत्काल डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

बताते चलें कि बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा 25 जून को 11 बजे पूर्वाह्न से 1 बजे अपराह्न तक दरभंगा जिला मुख्यालय के कुल 43 परीक्षा केंद्रों पर हो रही है। इसको लेकर बड़ी संख्या में स्टूडेंट परीक्षा देने के लिए अहले सुबह से ही केंद्र पर पहुंच रहे थे। इसी क्रम में दरभंगा शहर के कर्पूरी चौक के पास ट्रक और टेम्पू के बीच हुई टक्कर में समस्तीपुर से बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने जा रही निशु कुमारी घायल हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

मौके पर मौजूद बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा में शामिल होने पहुंचे छात्र राकेश कुमार ने बताया कि ट्रक दरभंगा की ओर आ रही थी और ऑटो लहेरियासराय से दरभंगा की ओर कुँवर सिंह महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर जा रही थी। उसी क्रम में ऑटो ने जैसे ही कट मारा, तो वह ट्रक में जाकर लगा। ट्रक भी स्पीड में थी और उसमें लोहा भी निकला हुआ था। वही लोहा छात्रा के सिर में जाकर लग गया और उसके माथा को फार दिया। छात्रा बीएड की प्रवेश परीक्षा देने आई थी।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…