Home Featured दरभंगा एम्स और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल को चालू करने के लिए मिथिलावादी पार्टी का धरना।
July 10, 2024

दरभंगा एम्स और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल को चालू करने के लिए मिथिलावादी पार्टी का धरना।

दरभंगा: बुधवार को लहेरियासराय पोलो मैदान अवस्थित धरना स्थल पर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल को चालू करने और दरभंगा एम्स का जल्द से जल्द शिलान्यास करने की मांग को लेकर मिथिलावादी पार्टी के संगठन मंत्री अभिषेक कुमार झा के नेतृत्व में एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया।

Advertisement

सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक कुमार झा ने कहा कि 2015 में ही दरभंगा को दरभंगा एम्स का सौगात मिला था। परंतु आज 2024 तक उसके लिए एक ईट तक न लग सकी। वही दूसरी ओर 2016 में सुपर स्पेशलिस्ट प्रोजेक्ट भी दरभंगा को मिला जिसे 2018 तक चालू हो जाना चाहिए था। लेकिन अभी तक वह भी चालू न हो सका। करोड़ो की बिल्डिंग बन गई और बड़ी बड़ी मशीनें आ गई लेकिन आज तक सुचारू रूप से चालू नहीं हो सका। आज स्वास्थ व्यवस्था की स्थिति मिथिला में दयनीय है। यहाँ इलाज के बदले सिर्फ आश्वाशन मिलता है।

Advertisement

मिथिलावादी पार्टी के जिला परिषद सागर नवदीया ने कहा के बड़ी बड़ी पार्टी हमसे सिर्फ चुनाव के समय में बड़े बड़े वादें कर के वोट लेकर चली जाती है। परंतु हमारे विकास से उन्हें कोई मतलब नहीं होता ।

मिथिलावादी नेता गोपाल चौधरी और रजनीश प्रियदर्शी ने इस व्यवस्था पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में हमलोग गांव गांव जा कर अलख जगाएंगे और सरकार के दोहरी नीति का पर्दाफाश करेंगे ।

Advertisement

माैके पर आवाम मोर्चा के संयोजक चंद्रमोहन चौधरी ने मिथिलावादी पार्टी के इस आंदोलन की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आंदोलन से ही जन सरोकार की समस्याओं का हल निकाला जा सकता है।

मौके पर केशव चौधरी, विनय पासवान, दीपक कुमार झा, कृष्ण मोहन चौधरी, गोविंद झा, लक्ष्य झा, गौतम झा, राज पासवान, नवीन सहनी, अविनाश सहनी, रणवीर चौधरी एवं अनीश चौधरी आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …