Home Featured बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला विरोध मार्च।
July 20, 2024

बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला विरोध मार्च।

दरभंगा: बिहार में बढ़ते अपराध के विरोध में महागठबंधन की ओर से शनिवार को शहर में प्रतिरोध मार्च निकाला गया। अध्यक्षता कर रहे राजद के जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव ने कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। कहीं भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। बिहार की पुलिस क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बढ़ते अपराध पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में अपराधियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस मामले में भले ही दरभंगा पुलिस खुलासा करने का दावा कर रही है, लेकिन सही गुनाहगारों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। पूर्व महापौर तथा राजद के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश खेड़िया ने कहा कि राज्य में अपराधियों का बोलबाला है। सरकार सो रही है। आम आवाम भय के वातावरण में रहने को मजबूर हैं। पूर्व मंत्री तथा वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में हत्या हो जाना दर्शाता है कि अब लोग अपने घर में भी सुरक्षित नहीं हैं।

Advertisement

उधर, युवा राजद महानगर राजद अध्यक्ष राकेश नायक के नेतृत्व में निकले मार्च में पूर्व मंत्री और दरभंगा ग्रामीण के विधायक ललित यादव ने जीतन सहनी की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा की। साथ ही प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। उधर, जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी के नेतृत्व में निकाले गए मार्च में बिहार विधान परिषद में कांग्रेस दल के नेता व पूर्व मंत्री डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। जनता में दहशत का माहौल है। जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी, पूर्व मेयर अजय जालान व कांग्रेस प्रवक्ता मो. असलम ने भी राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया। प्रतिरोध मार्च में राजीव चौधरी, बैद्यनाथ यादव, राजद प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. कुमार गौरव, गंगाराम गोप, रवि कुमार राम आदि समेत बड़ी संख्या में महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता शामिल थे।

Advertisement
Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …