Home Featured इंटर पास बेरोजगार युवकों के लिए सुनहरा मौका, जॉब कैंप का होगा आयोजन।
July 23, 2024

इंटर पास बेरोजगार युवकों के लिए सुनहरा मौका, जॉब कैंप का होगा आयोजन।

दरभंगा: नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा ने बताया गया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 29 जुलाई को आईटीआई, रामनगर के निकट संयुक्त श्रम भवन, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में सोनाटा फाइनांस प्रा लि की ओर से पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त जॉब कैम्प में साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा। जिसमें अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 से 28 वर्ष निर्धारित किया गया है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि नियोजक द्वारा 12वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की बहाली की जाएगी। नियोजकों द्वारा बिजनेस रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए कुल 200 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को 13,000 से 18000 रुपए वेतन सहित मुफ्त आवास, इंसेंटिव, फ्यूल खर्च प्रतिमाह दिया जाएगा। नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर एवं सीतामढ़ी जिले में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। रोजगार के लिए अभ्यर्थी के पास दो पहिया वाहन एवं चालक लाइसेंस होना अनिवार्य है।

Advertisement

सभी इच्छुक अभ्यर्थी रोजगार मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं। उक्त जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के एनसीएस पोर्टल (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं। अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 5 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निशुल्क है।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…