Home Featured शादी का झांसा देकर युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज।
July 11, 2024

शादी का झांसा देकर युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: शादी का प्रलोभन देकर किसी युवती से शारीरिक संबंध बनाना और फिर शादी से इंकार कर देना, किसी युवती के जीवन को बर्बाद कर देता है। दोषियों को कड़ी सजा के साथ युवतियों में भी ऐसे प्रलोभनों से बचने केलिए जागरूकता की जरूरत अब दिखने लगी है।

Advertisement

इसी कड़ी में एक और ऐसा ही मामला दरभंगा में सामने आया है। मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगया है कि दरभंगा के एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर शादी से इंकार कर दिया। मामले को लेकर उन्होंने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Advertisement

प्राथमिकी में उसने दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाने के मनिकौली गांव के अंकित कुमार झा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसने बताया है कि अंकित ने गत 16 फरवरी को कोतवाली थाने से महज कुछ दूरी पर एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। बात करने के दौरान उसने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने युवती को बताया कि 17 फरवरी को वह जहाज पर चला जाएगा। दबाव डालने पर वह युवक से मिलने कोतवाली थाने के पास पहुंची।

Advertisement

वहां युवक उसे एक होटल के रूम में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। डेढ़ महीने बाद जब उसे गर्भवती होने का पता चला तो उसने अपने परिजनों को बताया। अंकित के घर वालों को जानकारी दी गयी तो उन्होंने पुत्र से शादी करने से मना कर दिया।

महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि युवती की सहमति से मेडिकल सहित 164 का बयान दर्ज करवाया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …