Home Featured कांडों के सफल उद्वेदन में सराहनीय कार्य के लिए पुलिस पदाधिकारियों को किया गया पुरस्कृत।
3 weeks ago

कांडों के सफल उद्वेदन में सराहनीय कार्य के लिए पुलिस पदाधिकारियों को किया गया पुरस्कृत।

दरभंगा: बिहार के पुलिस महानिदेशक के आदेश के आलोक में मिथिला क्षेत्र के डीआईजी बाबूराम ने शनिवार को लहेरियासराय पुलिस केन्द्र में समारोह का आयोजन कर कई पुलिस अधिकारियों को पुरस्कृत किया। यह पुरस्कार मिथिला क्षेत्र के दरभंगा, समस्तीपुर एवं मधुबनी जिले के अधिकारियों व कर्मियों द्वारा विशेष कांडों के सफल उद्वेदन में सराहनीय कार्य के लिए पुलिस मुख्यालय के स्तर पर दिया गया था। इसी आलोक में निर्देश दिया गया था कि परेड का आयोजन कर इन्हें पुरस्कृत किया जाए। इसे लेकर डीआईजी ने 26 पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को पुरस्कृत किया। इनमें दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी, मधुबनी एसपी सुशील कुमार, समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी, दरभंगा ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा, दरभंगा सिटी एसपी शुभम आर्या, समस्तीपुर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय, दरभंगा सदर एसडीपीओ अमित कुमार, पुनि सुरेन्द्र कुमार सिंह, मुकेश कुमार, विक्रम आचार्य, कृष्ण चन्द्र भारती, अनिल कुमार, संजीव कुमार चैधरी, ब्रजकिशोर सिंह, पंकज कुमार, पुअनि आनंद कुमार, राजन कुमार, संजय सिंह, मुकेश कुमार, राहुल कुमार, सन्नी कुमार मौसम, अरविंद कुमार, सिपाही अखिलेश कुमार, मिथिलेश कुमार, अविनाश कुमार सिंह तथा केशव कुमार हैं।

Advertisement

डीआईजी बाबूराम ने कहा कि चुनाव में भी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों ने लंबी अवधि तक कठिन परिस्थितियों में भी काम किया है। इसके लिए डीजीपी के निर्देश पर उन्हें सम्मानित किया गया है।

डीआईजी ने लाइन डीएसपी को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में परेड रुकना नहीं चाहिए। इसे नियमित रूप से कराएं। इससे हमारे जवानों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि हर सप्ताह के मंगलवार और शुक्रवार को परेड कराएं।

Advertisement
Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…