Home Featured ट्रक में छिपाकर ले जा रहे 45 कार्टन शराब के साथ दो गिरफ्तार।
July 15, 2024

ट्रक में छिपाकर ले जा रहे 45 कार्टन शराब के साथ दो गिरफ्तार।

दरभंगा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के वाबजूद शराब का अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में सोमवार की सुबह जिले के मब्बी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से 45 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। सोमवार की अहले सुबह मब्बी थाने की पुलिस ने एक 12 चक्का ट्रक से विदेशी शराब की खेप बरामद की है।

Advertisement

बताया जाता है कि असम से विदेशी शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। पुलिस ने दिल्ली मोड की ओर से बढ़ रहा है ट्रक को मम्मी थाना से कुछ दूरी पर शिव धारा बाजार समिति चौक पर गोल बंद ठोकर ट्रक को घर कर धंधेबाज सहित चालक को हिरासत में ले लिया। उसके बाद ट्रक की तालाशी ली गई। ड्राइवर के केबिन में अलग से बने तहखाना में आॅफिसर चॉइस की 750 एमएल और 200 एमएल की 45 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। जो कुल मात्रा 373.68 लीटर है। इतनी बड़ी ट्रक को असम से शराब कारोबारी खाली लेकर आ रहे थे ताकि पुलिस को किसी भी तरह का शंका न हो।

Advertisement

गिरफ्तार चालक मुजफ्फरपुर जिला के हथौड़ी थाना क्षेत्र के भूटानी निवासी मो. इब्राहिम के पुत्र मो. फिरोज अहमद एवं मनीयारी थाना क्षेत्र के चकमहेसी गांव के रहने वाले बिपत राय के पुत्र राजां राय के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि ट्रक को जप्त कर लिया गया है। वहीं दोनों धंधेबाज को गिरफ्तार कर पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Advertisement
Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…