Home Featured तीन शराब माफियाओं के साथ एक आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार, शराब माफिया के संपत्ति की होगी जांच।
December 11, 2019

तीन शराब माफियाओं के साथ एक आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार, शराब माफिया के संपत्ति की होगी जांच।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने तीन शराब माफियाओं को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। साथ ही आर्म्स सप्लाई करने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में बुधवार की शाम अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर बेंता ओपी एवं टेक्निकल टीम ने छापेमारी कर एक शराब माफिया बेंता ओपी क्षेत्र के शाहगंज निवासी अविनाश कुमार को गिरफ्तार किया। अविनाश के पास तलाशी में एक पिस्टल एवं एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। अविनाश के निशानदेही पर शराब माफिया एवं शराब केस में फरार चल रहे बेंता के ही शाहगंज निवासी राजू साह को गिरफ्तार किया गया। साथ ही बरामद हथियार के सम्बंध में पूछने पर अविनाश ने बताया कि उसने यह हथियार बहादुरपुर थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी मुन्ना झा से लिया था। शराब के धंधे में एक प्रतिद्वंदी की हत्या करने केलिए उसने यह हथियार लिया था। इसके बाद पुलिस ने मुन्ना झा को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने रात्रि में ही शराब मामले में फरार एक अन्य आरोपी बेंता के ही शाहगंज निवासी आमोद चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया है।
सिटी एसपी श्री कुमार ने बताया कि शराब माफिया राजू साह पर बेंता क्षेत्र में तीन केस के साथ साथ उत्पाद विभाग में भी तीन केस दर्ज हैं। शराब माफियाओं के द्वारा शराबबंदी लागू होने के बाद अर्जित किये गए संपत्ति की जाँच करायी जाएगी। शराब माफियाओं पर आर्थिक चोट भी पुलिस द्वारा किया जाएगा।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…