Home Featured कांग्रेस और इंडी गठबंधन को न हमारी आस्था की परवाह, न ही देशहित की चिंता : गोपालजी ठाकुर।
3 weeks ago

कांग्रेस और इंडी गठबंधन को न हमारी आस्था की परवाह, न ही देशहित की चिंता : गोपालजी ठाकुर।

दरभंगा: कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की चिंता, उक्त बातें दरभंगा सांसद सह भाजपा (एनडीए प्रत्याशी) डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने कही।

Advertisement

वह गुरुवार को बेनीपुर के विधायक प्रो विनय चौधरी के साथ संसदीय क्षेत्र के बेनीपुर विधानसभा अंतर्गत बहेड़ी प्रखंड के मधुवन, रजवाड़ा, रामपुर, इनाई, बेलही, बगहा (अमता), शेर, बिजुलीया, मट्ठाराही, हावी, बेला मुसहरी, हनुमाननगर, कमारपोखर, कुम्हरा चौक, बसकट्टी, नौडेगा, सिमरदह, बहेड़ी बाजार, बघौनी, मोटगाह, समधपुरा वहीं, बिरौल प्रखंड के मजरगाही, गौड़ा, बन्दा चौक, नवटोलिया, उसरी, अरगा, सहजनी, भोरमा, सोनमा डिहुली, अम्बा, बिजुलीया, बैरमपुर, चामुघरारी, कमरकल्ला, हरसेर, कोयलाजान, रसलपुर, काला, हांसी, मिर्जापुर, जगरनाथपुर, डहमा, देवकुली , कमलपुर, मोरवाड़ा सहित विभिन्न गांव जाकर जनसंपर्क करते हुए आम लोगों से संवाद किए और जनता जनार्दन से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने क्षेत्र के मतदाता से 13 मई को राष्ट्रहित हित एवं विकसित दरभंगा, विकसित भारत के लिए कमल के निशान पर वोट डालने का अपील किए। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन का एक एक वोट देश निर्माण में मदद और पीएम मोदी को मजबूती प्रदान करेगा।

Advertisement

जनसंपर्क के दौरान लोग काफी उत्साहित दिखे। सांसद डॉ ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश, राज्य एवं दरभंगा का तेज गति से विकास हो रहा है। वहीं बेनीपुर विधायक विनय चौधरी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में अब बिहार परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्त होकर, प्रगति के पथ पर तेज गति से बढ़ रहा है।

Advertisement
Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…