Home Featured तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत।
3 weeks ago

तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 27 पर सिमरी थाना क्षेत्र के कुमरपट्टी मोड़ पर गुरुवार को तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। आसपास के लोग उसकी मदद के लिए दौड़े। हालांकि युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। बाइक को ठोकर मारने के बाद चालक वाहन के साथ मौके से फरार हो गया।

Advertisement

मृतक की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के अरई बिरदीपुर निवासी रंजीत पासवान के पुत्र ललन पासवान (21) के रूप में की गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। हादसे के संबंध में तहकीकात करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। बाइक सवार युवक को ठोकर मारने के बाद फरार हुए वाहन की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Advertisement

मृतक के पिता रंजीत पासवान ने बताया कि ललन बाइक से पड़ोसी को छोड़ने शोभन गया था। वहां से घर लौटने के दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। ललन चेन्नई में मजदूरी करता था। चेन्नई लौटने के लिए वह दो दिनों पहले स्टेशन गया था। ट्रेन छूटने के कारण वह घर लौट आया था। वह तीन बहन एवं तीन भाइयों में मंझला था।

Advertisement
Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …