Home Featured राजद ने ठुकराया तो एनडीए ने दिया देवहर को आरक्षण: अवधेश लालदेव।
3 weeks ago

राजद ने ठुकराया तो एनडीए ने दिया देवहर को आरक्षण: अवधेश लालदेव।

दरभंगा: आज आरक्षण की बदौलत की देवहर समाज की स्थिति में सकारात्मक बदलाव हुआ है और यह आरक्षण एनडीए सरकार की देन है। अतः देवहर समाज पूरी तरह एनडीए के साथ है।

Advertisement

उपरोक्त बातें देवहर उत्थान समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश लाल देव ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर देश में अलग ही माहौल बना हुआ है। जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास जगा है। उन्होंने कहा कि गांव में चुनाव को लेकर लोगों के बीच गजब का उत्साह है। लोगों का उत्साह यह बता रहा है कि दरभंगा में एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के टक्कर कोई नहीं है।

Advertisement

श्री लालदेव ने नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग राजद के हिमायती बने हुए हैं जबकि राजद के पास देवहर समाज के हित में आरक्षण की फ़ाइल पहुंची तो उस फ़ाइल को फाड़कर फेंक दिया। जबकि एनडीए की सरकार में देवहर समुदाय को आरक्षण का लाभ मिला जिसका प्रतिफल है कि आज पंचायत चुनाव में भी देवहर समाज के लोगों को प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।

Advertisement

एनडीए की सरकार ने देवहर समाज के लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है। अध्यक्ष अवधेश लाल देव ने कहा कि देवहर समाज के लोग राष्ट्रवादी हैं और यह समाज एनडीए के साथ है।

Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…