Home Featured सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।
April 12, 2024

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र की हरिहरपुर-कनौर सड़क पर कनौर बस्ती के पास शुक्रवार अलसुबह एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान कनौर निवासी किशोरी साह के पुत्र ललित साह (35) के रूप में हुई। परिजनों ने एसिड पिलाकर युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

Advertisement

पुलिस ने घटनास्थल से एसिड की एक खाली बोतल बरामद की है। शव देखने से प्रतीत हो रहा था जैसे उसे तेजाब पिलाया गया हो। उसका पेट फटकर आंत बाहर आ गयी थी। उसके बदन पर भी कहीं-कहीं जले के निशान थे। कमतौल थानाध्यक्ष पंकज कुमार व सदर टू कमतौल की एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

मृतक की बाइक बगल के मो. मुस्लिम के आंगन के पास खड़ी मिली। बाइक की डिक्की का लॉक टूटा था। उसमें भी एसिड की एक खाली बोतल मिली है। मृतक के बड़े भाई पवन साह ने बताया कि गुरुवार देर रात तक जब ललित घर नहीं पहुंचा तब उसकी खोजबीन शुरू हुई। रात में कुछ पता नहीं चल सका। सुबह भाई का शव मिलने की सूचना मिली। उसने तेजाब पिलाकर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने बताया कि एफएसएल टीम को सूचित किया गया है। मृतक का कपड़ा, खाली बोतल आदि एफएसएल जांच के लिए रखा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जाएगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

फोटो- कमतौल फोटो- घटनास्थल पर शुक्रवार को लोगों से पूछताछ करतीं एसडीपीओ ज्योति कुमारी।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …