Home Featured मिट्टी लदे टैक्टर के नीचे दबकर महिला की मौत।
3 weeks ago

मिट्टी लदे टैक्टर के नीचे दबकर महिला की मौत।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ओझौल गांव में बुधवार को मिट्टी लदे टैक्टर पलटने से ट्रेलर के नीचे दबकर एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन-फानन में इलाज के लिए उसे डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग पहुंचाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Advertisement

मृतका की पहचान ओझौल निवासी मो. शमीम की पत्नी फूलो खातून (32) के रूप में की गई। बेंता थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों के हवाले कर दिया। महिला की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Advertisement

मृतका के पति मो. शमीम ने बताया एकमी घाट से वाया चांदी होकर ओझौल आने वाले बांध के नीचे फूलो खातून चापालाल से पानी भरने गई थी। वहां से घर वापस आने के क्रम में नदी किनारे से मिट्टी की अवैध खनन कर लौट रहा ट्रैक्टर अचानक पलट गया। ट्रेलर के नीचे दबने से उनकी पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई। इलाज के दौरान उसने डीएमसीएच में दम तोड़ दिया।

Advertisement

उन्होंने बताया कि पत्नी की मौत से उनका पूरा घर उजड़ गया। उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। परिवार मजदूरी कर दो वक्त की रोटी जुटाता है। बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। बेंता ओपी से फर्द बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…