Home Featured रेलवे ट्रैक के किनारे मिली अज्ञात महिला की लाश, सिर पर गंभीर चोट के निशान।
3 weeks ago

रेलवे ट्रैक के किनारे मिली अज्ञात महिला की लाश, सिर पर गंभीर चोट के निशान।

दरभंगा: दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड में जोगियारा रेलवे स्टेशन और चंदौना हॉल्ट के बीच खेसर रेलवे गुमती के पास मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक से लगभग पांच मीटर हटकर एक अज्ञात महिला का शव मिला। महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष आंकी गई है।

Advertisement

उसके सिर पर गहरा जख्म था। कोई अंग नहीं कटा हुआ था। स्थानीय लोगों की ओर से रेलवे ट्रैक किनारे शव देखे जाने की सूचना पर थानाध्यक्ष विपिन बिहारी ने एसआई खुशबू कुमारी और एसआई भरत कुमार को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। स्थानीय लोगों का अनुमान है कि महिला या तो किसी ट्रेन से गिरी होगी या किसी ट्रेन के गुजरने के क्रम में वह संतुलन खोकर रेलवे ट्रैक किनारे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई होगी। इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई होगी।

Advertisement

पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बिपिन बिहारी ने बताया कि खेसर रेलवे गुमती के पास रेलवे ट्रैक किनारे महिला की मिली लाश के पास से ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है, जिससे कि उसकी पहचान हो सके। थानाध्यक्ष का कहना है कि महिला का शव रेलवे ट्रैक से लगभग पांच मीटर की दूरी से हटकर मिला है। उसके सिर में गंभीर चोट के निशान थे। उसका बदन बेहद कमजोर और बीमार जैसा प्रतीत हो रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद 72 घंटे के लिए शीतगृह में रखा गया है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …