Home Featured बबलू हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार।
3 weeks ago

बबलू हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार।

दरभंगा: बबलू हत्याकांड में पुलिस के टेक्निकल टीम ने मुख्य आरोपी सुमित रंजन को दरभंगा एयरपोर्ट से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मालूम हो कि रविवार की अहले सुबह थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर में मिले जय प्रकाश यादव के 22 वर्षीय पुत्र के हत्या मामले में गुप्त सूचना के आधार पर जिले के टेक्निकल टीम ने चेन्नई से एयरपोर्ट पर वापसी के क्रम में दरभंगा एयरपोर्ट से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Advertisement

वहीं, सूत्र के अनुसार युवक सुमित रंजन ने बबलू के सिर पर खुद से मिस्टेक से गोली लगने की बात कही है। जिसमें उनसे कहा है कि कुछ दिन पूर्व ही बबलू ने ही एक पिस्टल खरीद दिया था, जो मेरे जन्मदिन पर लेकर आया है। जहां पर वह खुद के सिर पर पिस्टल रख कर मारने की बात कह रहा था। इसी बीच सुमित रंजन ने जब पिस्टल को पकड़ा तो फायर हो कर बबलू के सिर में लग गया। फिर वह उसे इलाज के लिए बाइक लाने के लिए गया।

Advertisement

उधर, से जब वापस आया तो वह मर चुका था। जिसके बाद वह कुछ साथियों के साथ मिल कर शव को छुपा कर फ्लाइट से चेन्‍नई चला गया। पुलिस ने जब सुमित की मां और पिता को हिरासत में लिया, जिसकी सूचना मिलने पर उसने रविवार के देर शाम दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचा। जहां पर पूर्व से घात लगाए टेक्निकल टीम ने दबोच कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने की प्रयाश में पुलिस जुटी हुई है। उक्त मामले में बहादुरपुर थाने के प्रभारी सुनील कुमार ने कहा कि बबलू हत्या मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर अभी पूछताछ की जा रही है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …