Home Featured संदिग्ध स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, हत्या की प्राथमिकी दर्ज।
2 weeks ago

संदिग्ध स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, हत्या की प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: सदर थाना क्षेत्र के भवानीपुर एकभिंडा गांव में सोमवार की देर शाम संदिग्ध स्थिति में एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। मृतका की पहचान अरुण कुमार राउत की पुत्री राशि कुमारी (16) के रूप में हुई है। राशि का शव उसके कमरे में पड़ा था। उसके दोनों हाथ पीछे बंधे थे। गले में दुपट्टा कसा हुआ था।

Advertisement

घर में लड़की की मौत होने के बावजूद परिजन घटना कैसे हुई, इसको लेकर अननिज्ञता जता रहे हैं। मामले को लेकर अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया है। बताया जाता है कि संध्या सात बजे अरुण की पत्नी नीलम किचेन में चाय बनाकर घर के सामने दुकान पर पति को चाय पहुंचाई। फिर किचेन से अपने व पुत्री के लिए चाय लेकर राशि के कमरे में गई। कमरे में पहुंचते ही वह चौंक गई।

Advertisement

राशि कमरे की फर्श पर बेसुध पड़ी थी। उसका गला दुपट्टे से कसा हुआ था। उसके दोनों हाथ भी पीछे की ओर बंधे थे। नीलम के चिल्लाने पर पति सहित कई लोग वहां पहुंचे। राशि की गर्दन एवं हाथ को खोलकर इलाज के लिए डीएमसीएच ले गए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

Advertisement

परिजनों ने राशि के कमरे की ओर किसी व्यक्ति को नहीं जाते देखे जाने की बात बताई। थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि मृतका के कमरे के बगल में ही किचेन में उसकी मां का होना और सामने दुकान पर पिता के होने के बावजूद घर में लड़की का मौत हो जाना संदेह पैदा करता है। इस मामले में पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…