Home Featured अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शुरू किया गया सदस्यता अभियान।
September 1, 2021

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शुरू किया गया सदस्यता अभियान।

दरभंगा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा जिला द्वारा सदस्यता अभियान की विधिवत शुरुआत बुधवार को लनामि विवि के नरगौना परिसर से प्रदेश सह मंत्री पूजा कश्यप सहित प्रमुख कार्यकर्ताओ द्वारा की गयी। इस अवसर पर जिला सदस्यता प्रभारी राहुल सिंह ने कहा कि संगठनात्मक महापर्व सदस्यता का विधिवत शुभारंभ आज से हो रहा है जो 15 सितंबर तक निरंतर जिले के विभिन्न +2 विद्यालय, महाविद्यालय, व पीजी विभाग सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में किया जाएगा। हम कार्यकर्ताओं के लिए सदस्यता अभियान एक महापर्व के समान है। संगठन का लक्ष्य है सदस्यता के माध्यम से अधिक से अधिक छात्र, छात्रा व शिक्षक को संगठन से जोड़ना। वहीं इस अवसर पर नगर सदस्यता प्रभारी कौशल कुमार झा ने कहा कि सदस्यता अभियान के माध्यम से दरभंगा नगर के विभिन्न कोचिंग संस्थान, लॉज, छात्रावास सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में निरंतर सदस्यता अभियान आज से चलाया जा रहा है। सभी छात्र व शिक्षकों को सदस्यता के माध्यम से संगठन में जोड़ना हमारा लक्ष्य है। अभाविप स्थापना काल से ही शिक्षा क्षेत्र में कार्य करने के लिए जाने जानी वाली संगठन है। उन्होंने सदस्यता के माध्यम से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर अपने परिसर की बेहतरी व शिक्षा क्षेत्र में कार्य करने की अपील की।

वहीं इस अवसर पर जिला सह सदस्यता प्रभारी सह निवर्तमान छात्र संघ महासचिव प्रीति कुमारी ने कहा कि इस सदस्यता महापर्व के माध्यम से नौंवी से लेकर शोधार्थी व तकनीकी से लेकर मेडिकल क्षेत्र के छात्रों को जोड़ा जाएगा। सदस्यता अभियान के माध्यम से अभाविप से जुड़कर कार्य करने का सुनहरा अवसर हम सभी के पास है। सदस्यता अभियान के माध्यम से आज लगभग जिले में 750 छात्र, छात्रा व शिक्षक को संगठन की सदस्यता दिलवाई गयी। वहीं इस अवसर पर विश्वविद्यालय परिसर सदस्यता प्रभारी आर्यन सिंह एवं वागीश कुमार झा ने कहा कि अभाविप का संगठनात्मक सदस्यता प्रतिवर्ष चलाया जाता है।

इस सदस्यता अभियान के अवसर पर मुख्य रूप से जिला संयोजक सह लनामिवि. के पूर्व छात्रसंघ महासचिव उत्सव पराशर, नगर मंत्री बृजमोहन सिंह, राहुल कुमार झा, अमित वत्सल, राघव आचार्य, अमित शुक्ला, सूर्यकांत सिंह, शिवानंद शिवम, नगर छात्रा प्रमुख अभिलाषा कुमारी, श्रीकान्त कुमार, प्रियांशु कुमार, सावन कुमार झा, सूरज ठाकुर, रवि कुमार, शशि भूषण यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…