Home Featured वीरेंद्र कुमार कुमार बने मिथिला स्टूडेंट यूनियन के जिलाध्यक्ष।
December 26, 2021

वीरेंद्र कुमार कुमार बने मिथिला स्टूडेंट यूनियन के जिलाध्यक्ष।

दरभंगा: मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने रविवार को अपने जिलाध्यक्ष की घोषणा कर दी। एमएसयू कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य मोहन मिश्रा ने वीरेंद्र कुमार को माला पहनाकर उन्हें जिलाध्यक्ष बनाने की घोषणा की।

बता दें कि वीरेंद्र कुमार ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गौड़ाबौराम से जिला परिषद का चुनाव भी लड़ा था। इसमें वे तीसरे स्थान पर रहे थे। आदित्य मोहन ने बताया कि संगठन का विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीरेंद्र कुमार आईआईटी, खड़गपुर के छात्र रह चुके हैं। संगठन ने उन्हें दरभंगा जिलाध्यक्ष का प्रभार सौंपा है। एमएसयू के संस्थापक सदस्य अनूप मैथिल और राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य मोहन ने जिलाध्यक्ष के नाम की घोषणा की।

मौके पर जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने कहा कि यह बहुत बड़ी जिम्मेवारी है। सभी लोगों के मार्गदर्शन में दरभंगा जिले को नए मुकाम पर पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्हें माला पहनाकर वीरेंद्र कुमार को नयी जिम्मेवारी के लिए शुभकामनाएं दी।

Advertisement

मौके पर संगठन के शिवेंद्र वत्स, अमित मिश्रा, नारायण मिश्रा, अविनाश कुमार, नीरज भारद्वाज, अनीश चौधरी, अर्जुन कुमार, राहुल सिंह, तमशील अहमद, आदित्य कुमार समेत अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…